• (Android) Kitchen Scramble 2: World Cook कई सहनशक्ति हैक

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Kitchen Scramble 2: World Cook ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Kitchen Scramble 2: World Cook IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कई सहनशक्ति हैक ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Kitchen Scramble 2: World Cook 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    क्या हमें ऐसे वीडियो मिल सकते हैं जहां हम देख सकें और अधिक जीवन कमा सकें?

    3.5 सितारे। यह एक बहुत अच्छा गेम है लेकिन अगर आपको फोन स्विच करना है तो अच्छी किस्मत है। (पुनः) स्थापित करने के बाद मुझे मानचित्र तक पहुंचने के लिए 5 स्तरों को खेलना पड़ा। एक बार वहाँ, मुझे सहेजे गए गेमप्ले को पुनः प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं दिखता है। मान लीजिए मुझे इसे हटाना है।

    यह दो बार ठप है। मैं प्रगति खो देता हूं। क्लाउड या एफबी में सहेजने का कोई तरीका नहीं है। मैंने खेल पर पैसा खर्च किया है, और मुझे नहीं पता कि धनवापसी कैसे प्राप्त करें।

    शुरुआत बहुत अच्छी होती है, लेकिन बहुत लंबे समय से पहले इसे बनाए रखना बहुत तेज़ और असंभव हो जाता है

    यह इतना अच्छा नहीं है

    मैं इस गेम को खेलने के लिए एक नई जगह को अपडेट करने के लिए महीनों से इंतजार कर रहा हूं मैंने सभी गंतव्यों को खेला है पिछले एक को खोले हुए महीनों हो गए हैं अब मैं वही खेलकर ऊब गया हूं

    मैंने बोनस स्तर सहित हर एक स्तर को हराया है और सभी सितारों को एकत्र किया है, अभी तक कोई नया स्तर क्यों नहीं है। अगला फ़ूड ट्रक कब खुलने वाला है यह कहता रहता है जल्दी आना। मैं इस गेम को हटा दूंगा और इसकी अनुशंसा नहीं करूंगा। इसे आगे बढ़ने में लंबा समय लग रहा है। नए स्तरों को आने में इतना समय क्यों लगता है

    मुझे मूल रूप से यह मूल से बेहतर पसंद आया लेकिन मैं जाइरो हीरो पर अटका हुआ हूं। हर कोई ऐसा व्यंजन चाहता है जिसमें 3 चरणों की आवश्यकता हो और केवल एक ओवन के साथ यह असंभव है। जल्द ही अनइंस्टॉल होने वाला है

    मुझे पहला किचन स्क्रैम्बल पसंद आया, इसलिए इसे डाउनलोड करें, जब तक कि आप "असली" पैसा खर्च करने को तैयार नहीं हैं, तब तक आपको बहुत सारे स्तर नहीं मिलेंगे, जब तक आप अपग्रेड नहीं करते हैं और आप ऐसा करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं कमाते हैं।

    इसका मज़ा और मनोरंजक

    मुझे लगता है कि एक बग है :( लेकिन मैं अभी भी इसे लटका रहा हूं

    तीसरे स्तर पर गेम लोड नहीं होगा, मैंने अनइंस्टॉल किया है और पुनः इंस्टॉल किया है और अभी भी कुछ भी नहीं है, मुझे गेम पसंद है, लेकिन यह काम नहीं करता है

    मैं इस खेल को प्यार करता हूँ प्यार करता हूँ। यह इसे प्यार करता है केवल समस्या यह है कि मैं खेलना पसंद नहीं करता। नूडल्स के साथ स्तर पर मुझे ऐसा लगता है कि यह पहले से ही .गंभीरता से रहता है।

    Kitchen Scramble 2: World Cook Thông thường axm

    मुझे इस खेल से प्यार है। यह कुल मिलाकर पहले किचन स्क्रैम्बल से बेहतर है। मैं सोच रहा हूं कि नई सामग्री कब उपलब्ध होगी। मेरे पास अब 700k से अधिक गेम कैश है जिसमें खर्च करने के लिए कुछ भी नहीं है।

    मुझे पसंद है कि यह खेल मजेदार और चुनौतियों वाला है

    Kitchen Scramble 2: World Cook Thông thường axm

    खेल बहुत अच्छा है, हालांकि इसमें केवल 3 स्थान खुले हैं .. अभी भी महीनों से नए स्थानों की प्रतीक्षा कर रहे हैं .. अद्यतन करता रहता है लेकिन वास्तव में कुछ भी नहीं बदलता है ..

    उबाऊ, कई व्यंजनों के लिए पर्याप्त समय के बिना लगभग समान। लंबे समय तक खेलना असंभव है।

    खेल नहीं चल रहा है ग्राहकों को उनके आदेश नहीं मिल रहे हैं क्योंकि खेल प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है और ग्राहक दूर जा रहे हैं कृपया ठीक करें। गड़बड़ी मैं. यह खेल।

    बढ़िया खेल - और मैंने कुछ खाना पकाने के खेल खेले हैं - यह सबसे अच्छा है - कृपया अधिक स्तर !!

    खेल पिछड़ता रहा और मुझे लात मारता रहा..

    पैसे देने नहीं जा रहा हूँ... मैं हर बार पुनः लोड करूँगा..मैं आपको आपका प्रायोजक जहाज देता हूँ... खेल से प्यार है..$$$$$$$$ नहीं दे रहा हूँ

    5 स्टार दिए होंगे लेकिन और रेस्टोरेंट की जरूरत होगी

    ग्राफिक्स बहुत छोटा

    ठीक है। पाने के लिए लंबा समय लें। इसे अनइंस्टॉल कर दिया है, बाद की तारीख में वापस जा सकता है। इसे ठीक करें

    अविश्वसनीय खेल! मैं किचन स्क्रैम्बल खेलता था, यह गेम हर तरह से एक अपग्रेड है! इसे पसंद करता हूँ। मेरा फोन नीचे नहीं रख सकता। सुपर नशे की लत। बहुत खूब!!!

    खेल तब तक मजेदार था जब तक अगली दुनिया कह रही है कि अब एक महीने के लिए जल्द ही आ रहा है

    मैं इस गेम से प्यार करता हूं, आप अपने उपकरण को अपग्रेड करने और अपग्रेड करने के लिए बहुत सारा पैसा पाने के लिए एंटरनेट का उपयोग करेंगे

    Kitchen Scramble 2: World Cook Thông thường axm

    मैं वास्तव में इस खेल को खेलना पसंद करता हूं लेकिन नई दुनिया के खुलने के लिए आपको बहुत लंबा इंतजार करना होगा।

    मैंने इसे पोस्ट करने के लिए मुझे वन स्टार दिया। इस खेल पर अपना समय या पैसा बर्बाद मत करो। समर्थन एक मजाक है। यह गेम p,ay... के लिए बेहद महंगा है और यह आधा समय काम नहीं करता है। उनका मूल हाथापाई अधिक रचनात्मक और मजेदार था, लेकिन उस खेल को ठीक करने के लिए किसी की जरूरत थी और इसे खेलते रहने के लिए खर्च कम करें और यह एक महान खेल हो सकता था।

    Kitchen Scramble 2: World Cook Grand public avxv

    यह मुझे भोजन सेवा में गति सिखाता है। साथ ही नए व्यंजन, ग्राहकों के साथ रोगी के विभिन्न स्तर। यह यह भी दिखाता है कि प्रबंधन के साथ कैसे तालमेल बिठाया जाए.. लेकिन कुल मिलाकर यह चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार है... मुझे यह पसंद है


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :